Shadow

vashikaran mantra: वशीकरण मंत्र मनचाही स्त्री पुरुष को आकर्षित करने के लिए सिद्ध शाबर मंत्र 5 shabar mantrashabar mantra

अपने जानने वालों में ये पोस्ट शेयर करें ...

vashikaran mantra: वशीकरण मंत्र मनचाही स्त्री पुरुष को आकर्षित करने के लिए सिद्ध शाबर मंत्र 5 shabar mantra

vashikaran mantra : वशीकरण मंत्र  तंत्र ज्योतिष और शाबर मंत्र सभी मे प्रयोग किए जाते हैं और ऐसा कहा गया है की इन वशीकरण मंत्र के उचित प्रयोग से हम जिस स्त्री पुरुष को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते है वो शीघ्र ही हमारी ओर आकर्षित करता है लेकिन इन वशीकरण मंत्र का किसी ज्ञानी व्यक्ति से मार्गदर्शन के बाद ही प्रयोग करना चाहिए और कभी भी अपनी अनुचित इच्छा की पूर्ति हेतु नही करना चाहिए

आइये हम सब भी जानते हैं vashikaran mantra: वशीकरण मंत्र मनचाही स्त्री पुरुष को आकर्षित करने के लिए सिद्ध शाबर मंत्र shabar mantra

vashikaran mantra वशीकरण मंत्र मनचाही स्त्री पुरुष को आकर्षित करने के लिए सिद्ध शाबर मंत्र shabar mantra

वशीकरण मंत्र मनचाही स्त्री पुरुष को आकर्षित करने के लिए सिद्ध शाबर मंत्र

vashikaran mantra- shabar mantra

वशीकरण मंत्र vashikaran mantra -1

मोहकम मोहकम कहां से आया, यह किसका संदेश लाया, किसको रोली, किसको चंदन, किसको फूल बतासा अंजन, काल को भैरू, जोगिनी छोडूं, काल को मोड़, मुख को जोडू, सत्य वचन आदेश गुरु गोरखनाथ का ।

इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग की विधि – साधक व्यक्ति अपनी राशि के नग की अंगूठी लेकर पीले वस्त्र पहनकर दक्षिण दिशा की ओर मुँह करके पीले ही आसन पर बैठे और अंगूठी को सामने रखकर एकटक उसे देखता हुआ मंत्र की तीन माला का जाप करे ऐसा 5 दिन करे। 5 दिन बाद बायें हाथ की किसी भी उंगली में धारण कर ले। फिर एक माह बाद कागज पर काजल से जिस स्त्री-पुरुष का नाम लिखकर वह अंगूठी उस पर रखेगा तो वह स्त्री या पुरुष साधक व्यक्ति के वश में हो जाएगा।

वशीकरण मंत्र vashikaran mantra -2

ॐ सर्व लोक वशकराय कुरु कुरु स्वाहा ।

इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग की विधि – इस मंत्र को 108 बार जपकर साधक व्यक्ति सिद्ध कर ले। फिर काली गाय के दूध में लटजीरा के बीज पीसकर तिलक लगाए तो देखने वाला वशीभूत हो जाता है। हरताल, कुंकुम, मैनसिल, नागरमोथा, कूट को अनामिका उंगली के रक्त में पीसकर 7 बार अभिमंत्रित कर तिलक लगाने से भी देखने वाला साधक व्यक्ति के वशीभूत हो जाता है। यदि बच, कूठ, ब्रह्मदंडी अथवा छाया में सुखाई गई सहदेवी को पीसकर जिस किसी को भी पान में खिलाया जाएगा वही साधक व्यक्ति के वश में हो जाएगा।

वशीकरण मंत्र vashikaran mantra -3

ॐ नमो चामुंड जय जय वश्यमानय जय जय सर्वसत्वा नमः स्वाहा।

इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग की विधि – साधक व्यक्ति इस मंत्र को एक लाख बार जपकर सिद्ध कर ले। फिर रविवार के दिन गुलाब के फूल पर 7 बार मंत्र पढ़कर जिसे भी देगा वही वशीभूत हो जाएगा।

वशीकरण मंत्र vashikaran mantra -4

ॐ नमो रुद्राय, कपिलाय, भैरवाय, त्रिलोक नाथाय । ॐ ह्रीं फट् स्वाहा।

इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग की विधि- किसी भी रविवार को गुग्गुल, धूप, दीपक जलाकर इस मंत्र को इक्कीस हजार बार जपकर सिद्ध करे। प्रयोग काल में साधक व्यक्ति मंत्र को 108 बार जपकर, लौंग अभिमंत्रित कर जिसे खिलाया जाएगा, वही वशीभूत हो जाएगा।

वशीकरण मंत्र vashikaran mantra -5

ॐ ह्रीं ह्रीं कालि कालि स्वाहा ।

इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग की विधि – साधक व्यक्ति इस मंत्र को तिराहे पर बैठकर एक लाख बार जपकर सिद्ध करे। फिर प्रयोग काल में 108 बार जपकर जिस इच्छित स्त्री या पुरुष को फूंक मारेगा वह वशीभूत हो जाएगा। भले ही वह कठोर हृदय क्यों न हो।

स्त्री कुंडली में ग्रह फल stri kundli me grah fal- planets 11 effects in females horoscope

ये भी पढे : 

ये भी पढे : हनुमान शाबर मंत्र से हनुमान जी के दर्शन Hanuman ji darshan by Hanuman Shabar Mantra

Disclaimer : शाबर मंत्र बहुत शक्तिशाली होते हैं और इन मंत्रो का जाप बहुत सावधानी पूर्वक किया जाता है अतः साधक को भी पूरे विधि विधान से ही शाबर मंत्रों का जाप करना चाहिए , साधक की त्रुटि या अज्ञानता वश गलत या मनवांछित परिणाम न मिलने पर maihindu.com की किसी भी प्रकार की कोई ज़िम्मेदारी नही बनती है

ये भी पढे : कार्यसिद्धि के लिए शाबर मंत्र-शिवलिंग और सूर्यदेव की पूजा से पहले सभी कार्यों को सिद्ध करेंगे ये शाबर मंत्र

वास्तु के द्वारा भाग्य चमकाने के उपाय-8 नियम-Vastu ke dwara Bhagya Chamkane Ke Upay

हनुमान शाबर मंत्र से हनुमान जी के दर्शन Hanuman ji darshan by Hanuman Shabar Mantra

Scrub India 

अपने जानने वालों में ये पोस्ट शेयर करें ...

Leave a Reply

error: Content is protected !!